Today Breaking News

Search This Blog

यूपीटीईटी (UPTET) : मुफ्त यात्रा के लिए प्रवेश पत्र की कॉपी देनी होगी, इस तरह होगी व्यवस्था

23 जनवरी को प्रस्तावित उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी-टीईटी) के प्रवेश पत्र गुरुवार दोपहर बाद वेबसाइट updeled.gov.in पर जारी होंगे। सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी अनिल भूषण चतुर्वेदी के अनुसार अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र तक नि:शुल्क आने-जाने की सुविधा मिलेगी। इसके लिए अभ्यर्थी ऑनलाइन डाउनलोड किए गए प्रवेश पत्र की 5-6 प्रतियां अपने पास सुरक्षित रखें।


यात्रा के दौरान परिवहन विभाग की बसों के परिचालक (कंडक्टर) द्वारा मांगे जाने पर एक प्रति स्वहस्ताक्षरित कर उपलब्ध कराएं। अभ्यर्थी रोडवेज बस के परिचालक को जो प्रति देंगे उस पर जाने के लिए अप ट्रिप और वापस लौटने के लिए डाउन ट्रिप लिखते हुए यात्रा शुरू करने और समाप्त करने का स्थान भी लिखेंगे। परीक्षा में सम्मिलित होने वाले अभ्यर्थी पेपर शुरू होने से 30 मिनट पहले परीक्षा केंद्र में अपना स्थान ग्रहण कर लें। किसी भी परिस्थिति में इसके बाद परीक्षा केंद्र में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी। परीक्षा केंद्र पर प्रवेश पत्र के साथ अभ्यर्थी को अपने ऑनलाइन आवेदन पत्र में अंकित फोटोयुक्त पहचान पत्र की मूल प्रति के साथ प्रशिक्षण योग्यता का मूल प्रमाणपत्र अथवा किसी सेमेस्टर के अंकपत्र की मूल प्रति और संबंधित प्रशिक्षण संस्था के प्राचार्य/सक्षम अधिकारी की ओर से इंटरनेट से प्राप्त अंकपत्र की प्रमाणित प्रति लाना अनिवार्य होगा।

व्यवस्था

● परीक्षा नियामक प्राधिकारी आज दोपहर बाद जारी करेगा प्रवेश पत्र

● यात्रा प्रारंभ करने और गंतव्य स्थान की जानकारी देनी होगी

यूपीटीईटी (UPTET) : मुफ्त यात्रा के लिए प्रवेश पत्र की कॉपी देनी होगी, इस तरह होगी व्यवस्था Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Breaking News

0 comments:

Post a Comment

Today Most Important News