Today Breaking News

Search This Blog

उत्तराखंड : NIOS डीएलएड की प्राथमिक शिक्षक भर्ती में एंट्री के विरोध में आए बीएड, टीईटी प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यर्थी

 उत्तराखंड : NIOS डीएलएड की प्राथमिक शिक्षक भर्ती में एंट्री के विरोध में आए बीएड, टीईटी प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यर्थी


नेहरू स्टेडियम में बीएड, टीईटी प्रशिक्षण बेरोजगार महासंघ के कार्यकर्ताओं ने एकत्र होकर प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। इसके पश्चात उन्होंने एक बैठक की।


बैठक में महासंघ के जिला अध्यक्ष मनोज जयंत ने आरोप लगाया कि राज्य सरकार की ओर से एनआईओएस, डीएलएड की जो बैकडोर से एंट्री की जा रही है। हम उसका विरोध करते हैं क्योंकि एनआईओएस, डीएलएड बिना किसी परीक्षा को पास किए उनका प्रवेश लिया है। जो कि इंटरमीडिएट है उसकी तुलना में राजकीय डीएलएड से की जा रही है। जिसे बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

बैठक में सभी हरिद्वार जिले के बेरोजगारों ने इसका विरोध किया। उन्होंने कहा कि यदि वर्तमान भर्ती में इनको शामिल किया जाता है। तो हरिद्वार महासंघ न्यायालय जाने के लिए बाध्य होगा।

बैठक में मनोज, भारत, देशराज, जगत कुमार, जलसिंह, नौटियाल, संजय प्रताप सिंह, चरण सिंह, कमला किशोर, बबलू कुमार, अशोक बालियान, जयकुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

उत्तराखंड : NIOS डीएलएड की प्राथमिक शिक्षक भर्ती में एंट्री के विरोध में आए बीएड, टीईटी प्रशिक्षण प्राप्त अभ्यर्थी Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Breaking News

0 comments:

Post a Comment

Today Most Important News