Today Breaking News

Search This Blog

Mahoba:बेसिक स्कूल में डांस करते वीडियो वायरल होने पर चार अध्यापक निलंबित, बेसिक शिक्षा महकमे में मचा हड़कंप

Mahoba:बेसिक स्कूल में डांस करते वीडियो वायरल होने पर चार अध्यापक निलंबित, बेसिक शिक्षा महकमे में मचा हड़कंप
जाने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद बीएसए ने जांच कराने के बाद विद्यालय के प्रधानाध्यापक सहित चार अध्यापकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इससे अध्यापकों में हड़कंप मच गया।
विकासखंड कबरई के कन्या प्राथमिक विद्यालय काली पहाड़ी में दो महिला और दो पुरुष अध्यापकों द्वारा डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बेसिक शिक्षा विभाग में खलबली मच गई। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी महेश प्रताप सिंह ने अध्यापकों का स्पष्टीकरण मांगते हुए एबीएसए क्षमा पांडेय को जांच के आदेश दिए।

जांच रिपोर्ट आने के बाद बीएसए ने प्रधानाध्यापक केशव प्रजापति, सहायक अध्यापिका सरिता पाल, निधि गुप्ता और विनोद प्रजापति को निलंबित कर दिया है। अध्यापकों द्वारा विद्यालय कक्ष में डांस करने से ग्रामीण भी नाराज हैं। उनका कहना है कि शिक्षा के मंदिर में पढ़ाई होनी चाहिए। इस तरह के अध्यापकों द्वारा नाच-गाने नहीं होने चाहिए।

अध्यापकों द्वारा साउंड और सिस्टम लेकर विद्यालय में आने से ऐसा लगता है कि पूर्व प्लानिंग के तहत विद्यालय में डांस किया गया। बीएसए की इस कार्रवाई से टीचरों में खलबली मच गई है। बीएसए का कहना है कि विद्यालय में अध्यापकों द्वारा डांस का वीडियो वायरल होने के बाद जांच कराई गई। चारों शिक्षक-शिक्षिकाओं के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है।

Mahoba:बेसिक स्कूल में डांस करते वीडियो वायरल होने पर चार अध्यापक निलंबित, बेसिक शिक्षा महकमे में मचा हड़कंप Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Breaking News

0 comments:

Post a comment

Today Most Important News