Today Breaking News

Search This Blog

69000 शिक्षक भर्ती: बीटीसी लीगल टीम के सर्वेश और अतुल द्वारा अधिवक्ता डीपी शुक्ला जी के माध्यम से सीनियर अधिवक्ता अनिल तिवारी जी का रिटेन सबमिशन आज फाइल करा दिया गया।

69000 शिक्षक भर्ती: बीटीसी लीगल टीम के सर्वेश और अतुल द्वारा अधिवक्ता डीपी शुक्ला जी के माध्यम से सीनियर अधिवक्ता अनिल तिवारी जी का रिटेन सबमिशन आज फाइल करा दिया गया।

#बीटीसी_लीगल_टीम के #सर्वेश और #अतुल द्वारा अधिवक्ता #डीपी_शुक्ला_जी के माध्यम से सीनियर अधिवक्ता #अनिल_तिवारी_जी का रिटेन सबमिशन आज फाइल करा दिया गया।

#डबल_बेंच_का_अध्याय_समाप्त ......

नोट :-- गुल्लक में से कुछ सिक्के छटक कर बाहर चले जाने से गुल्लक कमजोर नही हुआ करते। बस गुल्लक की नीयत साफ होनी चाहिए।

हमारा काम है सच बताना न कि लोगों को गुमराह करना....! पहले भी किया है....आज भी कर दिखाया..। अन्य फर्जी अफवाह और फर्जी दावे वाले लोग क्या बताते हैं, हम उससे मतलब नही रखते हैं।

काम होना है इससे आप सबको मतलब होना ही चाहिए लेकिन इसे कैसे करना है इसकी पूर्ण जिम्मेदारी पैरोकारों की होती है जिसे हमने आज पूरी निष्ठा से समाप्त किया।

एक प्रश्न का उत्तर खुद से सोचिएगा:---

सिंगल बेंच में कैवियट डालने से लेकर आज डबल बेंच की फाइनल हियरिंग और तिवारी जी का रिटेन दाखिल होने तक जितना संघर्ष हमारी टीम ने किया है, उसका 1% भी आधी रात को लाइव आने वाले लोगो ने किया है....??

एक और सवाल :--क्या आपने उन्हें किसी भी अधिवक्ता के साथ या किसी सीनियर की ब्रीफ़िंग में कभी देखा....??

खुद से सोचिएगा और तय करियेगा....जबाब स्वतः मिल जाएगा।

एक बात और लाइव आकर सुनवाई की अपडेट दे देने से मुकदमे की पैरवी नही होती। मुकदमा वकीलो के साथ देर रात तक सटीक ब्रीफ़िंग और उनकी कोर्ट में उपस्थिति व अच्छी बहस से जीता जाता है।

बाकी.....तय आपको करना है....कि आप सफेद झूठ के साथ रहना पसंद करेगें या हमारी पारदर्शिता के साथ।

बाकी पोस्ट पड़ते ही ट्रोल फैक्टरी सक्रिय हो जाएगी....और स्पष्टीकरण के साथ लाइव और लम्बी पोस्टो का सिलसिला शुरू होगा।

मेरा निवेदन है कि अब केस के सभी कार्य समाप्त हो गए हैं, आप खुशी खुशी होली मनाइए और ईश्वर से अपनी जीत की प्रार्थना कीजिये। 🙏🙏

#धन्यवाद

#बीटीसी_लीगल_टीम


69000 शिक्षक भर्ती: बीटीसी लीगल टीम के सर्वेश और अतुल द्वारा अधिवक्ता डीपी शुक्ला जी के माध्यम से सीनियर अधिवक्ता अनिल तिवारी जी का रिटेन सबमिशन आज फाइल करा दिया गया। Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Breaking News

0 comments:

Post a comment

Today Most Important News