Today Breaking News

Search This Blog

69000 शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों का पोस्टरवॉर, जिलेवार फूंका आंदोलन का विगुल, देखें


69000 शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों का पोस्टरवॉर, जिलेवार फूंका आंदोलन का विगुल, देखें



🎓साथियों जिलेवार जारी इस जनांदोलन का बिगुल पूर्वाञ्चल ने फूंक दिया है पश्चिमी यूपी से भी कई जिलों ने कमान संभाली है जो जिले अभी पीछे हैं उन्हें भी आगे आकर इसमे सहभाग करना चाहिए । यह मुहिम किसी एक की नहीं है यह हम सबकी है और हमारी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि पूरा प्रदेश अब जाने कि वर्तमान सत्ताधारी किस कदर नैतिकता और मानवीय संवेदनाहीन हो चुके हैं ।

🎓पोस्टर को हर ऐसी जगह पर लगाएं जहां से आपको लगे कि लोगों का ध्यान खींचा जा सकता है बाकी सार्वजनिक सम्पति को क्षति न पहुँचे इसका विशेष ध्यान रखें । अपने जिलों के दैनिक समाचार पत्रों में अपनी इस मुहिम के बारे में सूचना अवश्य दें जिस से ऐसे जनमानस जो आपके क्षेत्र के बाहर हैं उनके बीच भी आपके चल रहे प्रयासों की खबर पहुँचती रहे ।

🎓टीमों का प्रयास रहेगा कि 90 97 पैनल के सभी अधिवक्ता मौजूद रहे बाकी शिक्षामंत्री जी को उनका वायदा याद दिलाते हुए अनुरोध किया जा सकता है कि महाधिवक्ता को भेजकर या प्रार्थनापत्र के माध्यम से सरकार नियमित सुनवाई रेगुलर बेंच में कराने के लिए प्रयास करे ।

🎓बाकी मुझे लगता है कि हाइकोर्ट डबल बेंच में जब तक मामला है आपसी खींचतान और व्यंग कटाक्ष को तिलांजलि देकर एकदिशीय एकलक्ष्य केंद्रित प्रयास रखकर नियुक्ति पत्र ले लिया जाए उसके बाद जिसका जो मन करे करता रहे हम और हम में से बहुत से लोग पढ़ाएंगे और सिर्फ पढ़ाई करेंगे ।।🔱🙏🏻

69000 शिक्षक भर्ती अभ्यर्थियों का पोस्टरवॉर, जिलेवार फूंका आंदोलन का विगुल, देखें Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Breaking News

0 comments:

Post a comment

Today Most Important News