Today Breaking News

Search This Blog

UPTET 2011 पास बीएड अभ्यर्थियों ने खोला यूपी की योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा

UPTET 2011 पास बीएड अभ्यर्थियों ने खोला यूपी की योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा

उत्तर प्रदेश में बीएड टेट 2011 के अभ्यर्थियों ने नियुक्त के लिए एक बार फिर से राजधानी लखनऊ में धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया है. प्रदेश भर के सैंकड़ों अभ्यर्थी राजधानी के इको गार्डन में जुटे हैं. बीएड टेट 2011 के अभ्यर्थी लंबे समय से 72,825 पदों पर नियुक्ति की मांग कर रहे हैं. लेकिन इनको न तो सपा सरकार से राहत मिली और न ही वर्तमान बीजेपी सरकार से.
इनके मामले को लेकर प्रदेश सरकार ने डिप्टी सीएम डॉ दिनेश शर्मा की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय समिति का गठन भी किया गया. समिति की कई बैठकें भी हुईं लेकिन आज तक उसकी रिपोर्ट सामने नहीं लाई गई है. इसी से नाराज अभ्यर्थी फिर धरने-प्रदर्शन पर उतर आए हैं.
अभ्यर्थियों का कहना है कि सरकार चाहे तो उनको नियुक्ति मिल सकती है. वह शिक्षक बनने की सभी योग्यता रखते हैं. बावजूद इसके सरकार उनके मामले में कुछ नहीं कर रही है. मालूम हो कि इससे पहले भी यह अभ्यर्थी कई बार धरना-प्रदर्शन कर चुके हैं. कई बार इनको पुलिस की लाठियां तक खानी पड़ीं. लेकिन अब तक इनकी नियुक्ति को लेकर कोई फैसला नहीं हो पाया है.

UPTET 2011 पास बीएड अभ्यर्थियों ने खोला यूपी की योगी सरकार के खिलाफ मोर्चा Rating: 4.5 Diposkan Oleh: Uptet Breaking News

0 comments:

Post a comment

Today Most Important News