Search This Blog

Today Hot News

68500 Vacancy News LT 10768 News Shikshamitra News Teacher Jobs

UPTET 2017: रिजवान अंसारी टीईटी के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में याचिका की सुनवाई को मिली अगली डेट शेष विस्तार से बाद में.....

UPTET 2017: रिजवान अंसारी टीईटी के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट में याचिका की सुनवाई को मिली अगली डेट
शेष विस्तार से बाद में.....


*supreme court update:uptet case*


आज टेट केस की सुनवाई मा0जस्टिस मदन बी लोकुर जी एवम मा0 जस्टिस दीपक गुप्ता की खण्डपीठ में हुई। चूंकि सामने वाली पार्टी आज के लिए रेडी नही थी इसलिए सुनवाई स्थगित करके केस की अगली डेट एक दो दिन में स्पष्ट हो जाएगी।

कल ही आप सभी को अवगत करा दिया था कि सरकार सुनवाई टलवाकर बेंच चेंज करवाने की फिराक में है। इसलिए उसने एक एफीडेविट भी दिया था। जब तक दोनो पक्ष सुनवाई के लिए तैयार नही होते तब तक कोर्ट कोई भी आदेश पारित नही करती। क्यों न आप कितना बड़ा वकील कर लें। ऐसी स्थिति में किसी सीनियर को उतारना सिवाय अमूल्य धन की बर्बादी ही थी। 
कल से ये स्थिति थी कि सरकार कहीं बेंच न चेंज करवा लें इसलिए हमारे भी अधिवक्ता ने केस टालने की एक एप्लीकेशन दे दी। 
जिससे अब बेंच चेंज का होने की संभावना न के बराबर हो गयी।
रात 12 बजे तक हमारे अधिवक्ता श्री अमित भदौरिया सहित सुप्रीम कोर्ट के वकीलों की कॉन्फ्रेंसिंग चली,जिसमे यही उचित माना गया कि हम भी कोर्ट से यही निवेदन करेंगे कि मामला इसी बेंच में जल्द से जल्द लिस्टेड किया जाय। 

अगर ऑर्डर में देर से लगेगी तो हम मेंशन करवाकर जल्द लगवा लेंगे।
लोकुर साहब केस को लेकर गम्भीर दिखे। प्रथम द्रष्टया उनको भी लगा कि खारिज हो जाना चाहिए लेकिन हमारे वकीलो ने पिछली हुई कोर्ट से गलतियों को बताया तब लोकुर साहब ने गम्भीरता दिखाकर adjourned किया।

बेसिक शिक्षा विभाग की समस्त खबरों की फ़ास्ट अपडेट के लिए आज ही लाइक करें प्राइमरी का मास्टर Facebook Page

सरकारी नौकरी चाहिए नौकरीपाओ.कॉम पर जाओ यहाँ क्लिक करो
>