Search This Blog

Today Hot News

68500 Vacancy News LT 10768 News Shikshamitra News Teacher Jobs

बीएड टेट 2011- की शासन की मांग पर ड्राफ्टिंग तैयार,

बीएड टेट 2011- की शासन की मांग पर ड्राफ्टिंग तैयार,




👉👉बीएड टेट 2011--
साथियो सचिव राजप्रताप सिंह जी के कहे अनुसार बीएड टेट प्रतिनिधि मंडल व कुछ सक्रिय सदस्यों ने उच्च न्यायालय के मोस्ट सीनियर वकील से ड्राफ्टिंग तैयार करवाने के लिए सहमति ले ली थी व सम्भवतः आज शाम तक या कल तक निश्चित ही मिल जाएगी।
ये केवल अफवाह है कि ड्राफ्टिंग पैसे की वजह से तैयार नही हो पा रही है इसलिए आम बीएड टेट बेरोजगार किसी भी नेता को एक रुपया ना दे। ड्राफ्टिंग शुल्क इतना ज्यादा नही की बेरोजगारों को परेशान किया जाये बल्कि अग्रिम पंक्ति के सक्रिय साथी ही सक्षम है ड्राफ्टिंग शुल्क के लिए।
अब आते है मुद्दे की बात पर......
👉 ड्राफ्टिंग सचिव राजप्रताप सिंह ने खुद मांगी थी, इसलिए सक्रिय सदस्य ड्राफ्टिंग के बिन्दुओ को देख सुन समझ ले और उसकी एक प्रति अपने पास रख भी ले, और राजप्रताप को ड्राफ्टिंग रिसीव करवा कर केवल 3 दिन की मोहलत दे कि आप ने जो मांगा हमने दिया अब 3 दिन बाद हम वो करेंगे जो हम और आप सोच भी नही सकते।
👉 ड्राफ्टिंग सचिव को देते समय बेरोजगारों की भीड़ बुलाने की आवश्यकता नही है क्योंकि ड्राफ्टिंग तो वो ले ही लेंगे, असली भीड़ का परिणाम तब निकलेगा जब 3 दिन की वार्निंग के बाद भीड़ अपना करिश्मा दिखाएगी।
क्योंकि हम तो नियमतः चल ही रहे है।
👉 भीड़ का सदुपयोग होना जरूरी है, और 3 दिन की वार्निंग के बाद जब पूरा बीएड टेट 2011 बेरोजगार लखनऊ की सड़कों पर उतरेगा तो साशन और प्रशाशन दोनों थर्रा जाएंगे। और तब तक लखनऊ में ही रहना है जब तक सफलता ना मिले।
👉आखिरी और निर्णायक जंग के लिए सभी बैग तैयार रखे, इसके बाद सरकारी कुर्सी और सरकारी वेतन का जो आनंद मिलेगा वो सभी सुखों से बेहतर होगा।
👉 बड़ी मुश्किल से सभी बीएड टेट 2011 एक साथ एकजुट हुआ है, अगर अब कोई भी इस एकता को तोड़ने का काम करे तो दो चार जूते लगा देना, नौकरी मिल रही है ले लो बस अंतिम निर्णायक जंग के बाद।
👉 ये पोस्ट धर्मेन्द्र प्रताप सिंह बलिया व अन्य सक्रिय सदस्यों से बातचीत के बाद लिखा हूँ जिसमे किसी के लिए कोई भी विरोधात्मक बात नही है।

बेसिक शिक्षा विभाग की समस्त खबरों की फ़ास्ट अपडेट के लिए आज ही लाइक करें प्राइमरी का मास्टर Facebook Page

सरकारी नौकरी चाहिए नौकरीपाओ.कॉम पर जाओ यहाँ क्लिक करो
>